काशीपुर : दारोगा पवन भारद्वाज को नम आंखों से विदाई, माता-पिता के थे इकलौते बेटे

काशीपुर: आज गुरुवार सुबह ट्रक और कार की टक्कर में सीपीयू में तैनात दरोगा की दर्दनाक मौत हो गई। कार में सीपीयू दारोगा पवन भारद्वाज सवार थे जो की काशीपुर में तैनात थे। ट्रक की जोरदार टक्कर से उनकी कार के परखच्चे उड़ गए। कई घंटों तक उनका शव कार में ही फंसा रहा। कड़ी मशक्कत के बाद कटर से काटकर उनका शव निकाला गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।इस खबर से दारोगा के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। विभाग में शोक की लहर है। वहीं बता दें कि दोपहर को मृतक पवन भारद्वाज को अधिकारियों और उनके साथियों द्वारा नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की गई और अंतिम संस्कार किया गया।

घंटों तक कार में फंसा रहा दारोगा का शव

आपको बता दें कि सीपीयू में तैनात एसआई पवन भारद्वाज की कार कुंडेश्वरी रोड पर चौती से पहले को एक ट्रक ने टक्कर मारी दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की उनकी कार बुरी तरह से पिचक गई। जिससे घंटों तक उनका शव कार में ही फंसा रहा। जिसे क्रेन व कटर की सहायता से कार के अगले हिस्से को काटकर बाहर निकाला गया।

ईंटों से भरा था ट्रक 

इस खबर से परिजन काशीपुर पहुंचे औऱ पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों ने बताया कि पवन अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे। उनकी एक बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है। उनके दो बच्चे हैं, 14 वर्षीय अनंत और 9 साल की बेटी आदया है। आईटीआई थाना पुलिस के अनुसार ट्रक ईंटों से भरा था और संभल से काशीपुर आया था। मृतक पवन भारद्वाज को उनके साथियों द्वारा श्रद्धांजलि दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here