गंगा स्नान के लिए जयपुर से उत्तराखंड आए परिवार की कार हादसे का शिकार, पिता-बच्चे की मौत

देहरादून। उत्‍तराखंड में शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में एक पिता और उसके बेटे की मौत हो गई। बता दें कि मामला हरिद्वार का है जहां राजस्‍थान से गंगा स्नान के लिए आए एक परिवार की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में पिता बेटे की मौत हो गई। इस घटना से घर में कोहराम मचा हुआ। मृतक की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है।

गंगा स्नान करने वाले श्रद्धालु परिवार का वाहन हादसे का शिकार

मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए राजस्थान के जयपुर से एक परिवार अपने वाहन से आया था। श्रद्धालु परिवार का वाहन हादसे का शिकार हो गया। हादसे में पिता औऱ बच्चे की मौत हो गई है। जानकारी मिली है कि हादसा बहादराबाद क्षेत्र में हाईवे पर हुआ है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जयपुर से शनिवार सुबह एक परिवार गंगा स्नान करने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से हरिद्वार आ रहा था। उनकी गाड़ी बहादराबाद थाना क्षेत्र में बढ़ेडी राजपुताना के पास पहुंची थी कि तभी चालक की आंख लग गई। इसी दौरान उनकी गाड़ी आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में 3 साल के बच्चे की मौत हो गई जिसे पिता ने अपने गोद में लेकर बैठे थे। साथ ही पिता की भी मौत हो गई। तस्वीर बेहद दर्दनाक है। गाड़ी को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये हादसा कितना भयानक था। मृतक राम स्वरूप और उसके बच्चे के शव को कई घंटों की मशक्कत के बाद कटर से कार को काटकर बाहर निकाला गया। इस हादसे में गाड़ी में सवार अन्य लोग सुरक्षित हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here