गायिका लता मंगेशकर को लेकर वायरल हो रही झूठी खबर, अभी भी हैं वो ICU में

चंडीगढ़- लता मंगेशकर की सेहत को लेकर इन दिनों झूठी खबरें फैल रही हैं. लता मंगेशकर के प्रवक्ता ने गायिका के बिगड़ते स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों का खंडन किया हैं. बता दें कि प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर अभी भी आईसीयू में हैं. फिलहाल वे कोविड से ठीक हो गई हैं.

उनके प्रवक्ता ने दिग्गज गायिका के बिगड़ते स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों को खारिज कर दिया और अपने प्रशंसकों सेकिसी भी झूठी खबर को हवा न देने” का अनुरोध किया. लता मंगेशकर फिलहाल मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. लता मंगेशकर को इस महीने की शुरुआत में कोरोनावायरस हो गया था. उन्हें 9 जनवरी को अस्पताल ले जाया गया था.  जी मीडिया भी आप सभी से अनुरोध करता है कि प्रसिद्ध गायिका के खराब स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों पर भरोसा न करें.92 वर्षीय गायिका कोरोना के साथ-साथ निमोनिया से भी पीड़ित हैं।

लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देते हुए उनकी टीम ने एक बयान जारी कर प्रशंसकों से मेगास्टार के बारे में किसी भी झूठी खबर पर विश्वास न करने का आग्रह किया है।झूठी ख़बरों को प्रसारित होते देखना परेशान करने वाला है. कृपया ध्यान दें कि लता दीदी स्थिर हैं.मंगेशकर एक प्रसिद्ध गायिका हैं, जिनके नाम कई भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने हैं उन्होंने 1942 में 13 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की। भारत की कोकिला के रूप में जानी जाने वाली, उन्हें भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न भी मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here