ऋषिकेश का शातिर कबाड़ी वाला, हरियाणा से कर रहा था तस्करी, 30 पेटी शराब जब्त

ऋषिकेश : आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ट्रांसपोर्ट नगर से स्विफ्ट कार में 30 बोतल देसी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

आबकारी पुलिस के मुताबिक आज सुबह लगभग 7:30 बजे मुखबिर की सूचना पर आबकारी निरीक्षक सेक्टर 2, सेक्टर 1 एवं मसूरी टीम ने चेकिंग के दौरान ट्रांसपोर्ट नगर से अवैध शराब की तस्करी कर स्विफ्ट कार में के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। कार के अंदर 15 पेटी बोतल और 15 पेटी पव्वा बरामद की गई है। सभी अवैध शराब संतरा फॉर सेल इन चंडीगढ़ की है।

आबकारी निरीक्षक के मुताबिक पकड़े गए तस्कर से पूछताछ करने पर बताया कि यह माल तीर्थ नगरी के कबाड़ी की है। जिसको वह ऋषिकेश कबाड़ी के घर छोड़ने के लिए जा रहा था। पकड़े गए तस्कर की पहचान विजय सिंह पुत्र सत्यवान निवासी कैथल हरियाणा के रूप में की गई है। जिसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। कार्यवाही करने वाली टीम में आबकारी निरीक्षक डॉ ज्योति वर्मा, उपआबकारी निरीक्षक भजन सिंह, धर्मपाल सिंह, विनीत, भास्कर, मंजू, हिमांशु, दीपचंद आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here