खराब सड़क देख हरदा नाराज, मोढ़ा लगाकर धरने पर बैठ गए

खराब सड़क देख हरदा नाराज

 

उत्तराखंड में सड़कों का बुरा हाल है। अधिकतर शहरों की अंदरूनी सड़कों पर पैच वर्क कर काम चलाया जा रहा। ऐसी ही एक बदहाल सड़क की मरम्मत की मांग को लेकर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री को सड़क पर ही धरने पर बैठना पड़ गया।

दरअसल राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत लालकुआं से होते हुए गुजर रहे थे। इसी दौरान वो बरेली रोड पर पहुंचे। बरेली रोड की खस्ता हालत को देखकर नाराज हो गए। पूर्व सीएम हरीश रावत ने मौके पर ही अपनी गाड़ी रुकवा दी और गाड़ी से उतर कर सड़क पर आ गए।

हरीश रावत अपने साथ बैठने के लिए मोढ़ा साथ लेकर चलते हैं। हरीश रावत ने गाड़ी से उतरकर सड़क पर एक गड्ढे के पास अपना मोढ़ा रखा और वहीं प्रतीकात्मक धरने पर बैठ गए।

harish rawat

इस दौरान हरीश रावत ने मांग की नेशनल हाईवे अथारिटी (NHAI) इस मार्ग की मरम्मत करे और लोगों को राहत दे। हरीश रावत अपने वीडियो में बोलते नजर आ रहें हैं कि इस मार्ग पर पहले कुछ काम किया गया लेकिन बाद में उसे रोक दिया गया।

आपको बता दें कि साल की शुरुआत में हुए विधानसभा चुनावों में हरीश रावत ने भी अपनी किस्मत आजमाई थी। हरीश रावत ने लालकुआं सीट से ही विधानसभा का चुनाव लड़ा था। हालांकि उनको करारी हार का सामना करना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here