उत्तराखंड : मान गए हरक, बोले- सीएम धामी मेरे छोटे भाई, बुरे वक्त में दिया साथ

देहरादून: हरक सिंह रावत की नाराजगी दूर हो गई है। सीएम धामी के साथ देर रात मुलाकात के बाद हरक ने एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने जमकर सीएम धामी की तारीफ की है और उन्हें अपना छोटा भाई बताया। हरक ने सिद्धबली बाबा और धारी देवी से भाजपा की जीत के लिए प्रार्थना भी की।

यहां देखें VIDEO https://business.facebook.com/khabaruttarakhandwebsite/videos/703726187654361/

साथ ही कहा कि पुष्कर मेला सिंह धामी छोटा भाई है और मेरा आशीर्वाद उनके साथ है। सीएम धामी ने लंच की टेबल पर हरक सिंह रावत के साथ फोटो साझा की है, जिसमें हरक सिंह रावत खिलखिला कर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस तरह दो दिन चला सियासी ड्रामा पूरी तरह खत्म हो गया है। आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा देहरादून में होंगे और हरक भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

हरक सिंह रावत शुक्रवार देर रात को हुई कैबिनेट बैठक के दौरान यह कहते हुए बैठक छोड़कर चले गए थे कि अगर उनकी एक मांग पूरी नहीं हो सकती तो ऐसे मंत्री पद का क्या करना। इसके बाद उनके इस्तीफे की चर्चाएं जोरों पर रही।हरक सिंह रावत ने शनिवार की देर रात को सीएम धामी से मुलाकात के बाद उन्होंने वीडियो जारी कर सीएम धामी को छोटा भाई बताते हुए उनके साथ खड़े रहने की बात कही है, जिससे राजनीतिक ड्रामा पूरी तरह खत्म हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here