सीएम के सख्त आदेश के बाद भी नहीं टूटी अधिकारियों की नींद, यहां नहीं लगी बायोमेट्रिक मशीन

Maternity Center Shifted In Coronation Hospital - Dehradun News

देहरादून : लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि राज्य के सरकारी विभागों में अधिकारी और कर्मचारी समय से दफ्तर नहीं पहुंच रहे हैं. इस शिकायत पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्य सचिव एसएस संधू को निर्देश दिए थे कि ऐसी व्यवस्था लागू किया जाए, जिससे सभी अधिकारी और कर्मचारी समय से अपने दफ्तरों में हाजिर हों.

वहीं जब खबर उत्तराखंड की टीम ने राजधानी देहरादून के सरकारी अस्पताल कोरोनेशन में जाकर ये देखना चाहा कि सीएम के आदेश का कितना पालन हो रहा है तो वहां अलग ही नजारा दिखा। बता दें कि कोरोनेशन में बायोमेट्रिक मशीन मौजूद ही नहीं थी। पुछताछ करने पर कोरोनेशन अस्पताल के प्रबंधक अधिकारी ने बताया कि अभी बायोमेट्रिक अस्पताल में पहुंची है और सोमवार तक बायोमेट्रिक इंस्टॉल की जाएगी जिसके बाद अस्पताल के सभी कर्मचारी और डॉक्टर सुचारू रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे

गौरतलब है कि पहले भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कर्मचारियों-अधिकारियों को समय पर कार्यालय पहुंचने के निर्देश दिए थे, इसके बावजूद भी मुख्यमंत्री कार्यालय को शिकायतें मिल रही थी कि अधिकारी और कर्मचारी समय से नहीं पहुंच रहे हैं जिसके बाद सीएम ने सख्त रुख अपनाया और सीएस के ये निर्देश दिए थे लेकिन अधिकारी इसे हल्के में ले रहे हैं और आदेश का पालन नहीं करते दिखाई दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here