पुंछ में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, JCO समेत 5 जवान घायल

कश्मीर घाटी के बाद अब भारत-पाकिस्तान नियंत्रण रेखा से सटे जिला पुंछ के सुरनकोट इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सुरनकोट के जंगल में घेर रखा है। दोनों ओर से गोलीबारी का सिलसिला जारी है। सुरक्षाबलों का कहना है कि उन्होंने मुठभेड़ स्थल पर दो से तीन आतंकियों को घेर रखा है। वहीं खबर है कि इस मुठभेड़ में जेसीओ समेत पांच जवान घायल हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा सुरनकोट नियंत्रण रेखा से सटे जंगलों में संदिग्ध देखे जाने की सूचना के आधार पर एसओजी, सेना ने सुबह से तलाशी अभियान चलाया हुआ था। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को जंगल में आतंकियों के मौजूद होने के सबूत मिले। सुरक्षाबलों ने आतंकियों का पीछा शुरू कर दिया। जब सुरक्षाकर्मी आतंकियों के नजदीक पहुंच गए तो पेड़ों की होड़ में छिपे आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

मुठभेड़ में शामिल सुरक्षाबलों का कहना है कि दो से तीन आतंकियों की मौजूदगी की आशंका है। फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत है। वहीं खबर है कि इसमे जेसीओ समेत पांच जवान घायल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here