VIDEO वोट मांगने के लिए प्रत्याशी का अजीब बयान, कहा- भिखारी समझकर मुझे भीख दे दों, वरना अर्थी पर लकड़ी ही दे देना

टिहरी : देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में महज कुछ ही दिन बचे हैं। चुनाव में जीत हासिल करने के लिए राजनीतिक दल और प्रत्याशी साम, दाम दंड और भेद के सभी हथकंडे अपना रहे हैं। प्रत्याशी वोट मांगने के अलग अलग तरीके निकाल रहे हैं. कहीं प्रत्याशियों में दल-बदल का दौर जोर पकड़ रहा है, तो कहीं सियासी दल मतदाताओं को लुभाने के लिए अजीबों-गरीब हरकतों पर भी उतर आए हैं और उनकी ये हरकतें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बात करें उत्तराखंड की तो नेता डोर टू डोर जाकर वोट की अपील कर रहे हैं। वोट मांगने के लिए कई हथकंडे अपना रहेे है। उत्तराखंड में चुनावी माहौल के चलते राजनीतिक दलों के नेता घर-घर प्रचार प्रसार में व्यस्त हैं। मतदान के लिए अब बेहद कम वक्त बचा है। ऐसे में नेता गण जनता से वोट पाने के लिए कई हथकंडे अपना रहे हैं। इस बीच शुक्रवार को टिहरी जिले के घनसाली से कांग्रेस प्रत्याशी धनी लाल शाह का एक अजीब बयान सामने आया। कांग्रेस प्रत्याशी धनी लाल शाह ने बातचीत में जनता से वोट की अपील तो की ही साथ ही ये भी कह गए कि कई साल से वोट मांग रहा हूं, इस बार निराश मत करना,मुझ भिखारी को भीख समझ कर ही वोट दे देना।

वे आगे कहते हैं कि हम तो भिखारी हैं, जो जनता को रोज परेशान कर रहा है। मैं सब लोगों से अपील करना चाहता हूं कि भिखारी समझकर मुझे भीख दे दों, नहीं तो आखिरी लकड़ी समझकर दे देना। अब मैं शारिरिक रूप से थक चुका हूं। मुझे डेंगू हुआ कोरोना हुआ। आर्थिक परेशानी नहीं है, मेरे पास पैसा नहीं होगा तो मैं रावत जी (सहयोगी) से कह दूंगा कि मेरे घर पर एक बोरी चावल डाल दो। कांग्रेस प्रत्याशी की ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here