उत्तराखंड में गुलदार के साथ हाथी का आतंक, बाइक सवार को पटक-पटककर मार डाला, साथी ने भागकर बचाई जान

देहरादून : उत्तराखंड में गुलदार के साथ आज हाथी का कहर भी देखने को मिला। बता दें कि रविवार रात देहरादून क्षेत्र में हाथी ने एक बाइक सवार युवक को मौत के घाट उतार दिया जबकि उसके साथी ने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं हाथी के डर से वन विभाग और पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारी मृतक युवक का शव रात को बरामद नहीं कर पाई बल्कि हाथी के जाने के बाद सुबह युवक के शव को बरामद किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार राजाजी पार्क की गौहरी रेंज के अंतर्गत फूल चट्टी के पास एक बाइक सवार युवक को हाथी ने पटक कर मार डाला जबकि उसके साथी ने भागकर अपनी जान बचाई और घटना की सूचना पुलिस को दी।

लक्ष्मण झूला थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने बताया कि मनीष डोबरियाल अपने दोस्त शुभम डोभाल पुत्र राजेश डोभाल निवासी गढ़ी कैंट देहरादून के साथ गरुड़ चट्टी स्थित एक रिजॉर्ट में काम करता है। रविवार की रात करीब 12 बजे दोनों बाइक से रिजृर्ट जा रहे थे। इस बीच फूलचट्टी के समीप हाथी ने इन पर हमला कर दिया हाथी ने मनीष डोबरियाल को मौके पर ही पटक कर मार दिया। उसके साथी शुभम ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम रात को ही मौके पर पहुंची थी लेकिन हाथी कई घंटे तक घटनास्थल और उसके आसपास घूमता रहा। हाथी के चले जाने पर सुबह युवक के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस के मुताबिक युवक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। वर्तमान में सावन के महीने में नीलकंठ क्षेत्र में आने वाले श्रद्धालुओं को देखते हुए वन विभाग को इस क्षेत्र में गश्त बढ़ाने के लिए कहा गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here