हरिद्वार से बड़ी खबर : छात्र की हत्या का खुलासा, साथी निकला हत्यारा

हरिद्वार : उत्तराखंड के हरिद्वार से बड़ी खबर है। बता दें कि तीन दिन पहले मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गाँव लाहबोली में हुई छात्र की हत्या का खुलासा हो गया है। एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने रुड़की कोतवाली में छात्र की हत्या का खुलासा किया है।

आपको बता देें कि हत्या का खुलासा करते हुए एसएसपी ने बताया कि 11वीं में पढ़ने वाले 18 वर्षीय छात्र की हत्या उसके ही साथी ने की। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया कि उसने गन्ने के खेत में मृतक को मौत के घाट इसलिए उतारा क्योंकि वह उसकी चचेरी बहन पर बुरी नज़र रखता था। एसएसपी ने जानकारी दी कि कई बार मृतक को आऱोपी ने कई बार समझने की कोशिश की कि उसकी बहन से दूर रहे लेकिन वो नहीं माना। जिसके बाद उसने स्कूल के लिए निकले अपने साथी को घुमाने के लिए मखदुमपुर गाँव की तरफ ले गया और पहले से ही साथ लाए तमंचे से गोली मार कर उसकी हत्या कर दी।

पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि हत्या के बाद आरोपी ने अपना तमंचा गाँव के ही एक नाबालिग बच्चे को रखने के लिए दे दिया था। हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिनमे एक आरोपी को रुड़की जेल और दूसरे को जुनाइल कोर्ट भेजने की तैयारी शुरू कर दी. है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here