डाॅ. कुमार विश्वास बाॅलीवुड में इस फिल्म से कर रहे हैं डेब्यू, निभाएंगे अहम भूमिका

नई दिल्ली : महाभारत के सबसे मजबूत और यादगार पात्रों में से एक कर्ण पर ऊपर बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रही है. फिल्म का नाम है सूर्यवीर महावीर कर्ण इस फिल्म के जरिये कवि डॉ. कुमार विश्वास बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और इसका फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है. इस तरह कहानी को कर्ण के नजरिये से पेश किया जाएगा.

डॉक्टर कुमार विश्वास फिल्म के साथ कई अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे और यह सारी भूमिकाएं परदे के पीछे से होंगी. कुमार विश्वस फिल्म के डायलॉग, लिरिक्स और स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं. इस तरह वह पहली बार किसी फिल्म के साथ जुड़े हैं. इस तरह जिस तरह वह मंच पर शानदार कविताएं पढ़ने के लिए जाने जाते हैं, उसी तरह उनसे फिल्म से जुड़े कमाल भी इस बार देखने को मिलेंगे.

डॉक्टर कुमार विश्वास ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा है, सदियों से विजय को कुछ विशेष रूप से स्तुत्य बनाने वाले इतिहास में कुछ पात्र ऐसे भी हैं जो अपनी हार-जीत से परे अपने युद्ध कौशल, पराक्रम और वीरता के बल पर अमर हो जाते हैं. सूर्यपुत्र कर्ण भारतीय साहित्य का एक ऐसा ही अविचल और अमर किरदार है जिसके वीरता और पराक्रम की आभा “सूत-पुत्र” और “सूर्य-पुत्र” दोनों ही उपनामों के मध्य समान रूप से सम्मोहक नजर आती है. अपने प्रिय पात्र पर बन रही इस फिल्म “सूर्यपुत्र” के लिए संवाद और गीत लिखना मेरे लिए निजी तौर पर अत्यंत प्रसन्नता का विषय है. आपसे यह साझा करते हुए आज स्वयं भी बेहद उत्सुक हूं कि महाभारत के इस महायोद्धा की कहानी विभिन्न भारतीय भाषाओं में आप सबके सामने बहुत जल्द ही आने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here