देहरादून में डबल मर्डर का खुलासा : पैसे के बदले पत्नी से बनाए नाजायज संबंध, और फिर कर दी 2 की हत्या

देहरादून : देहरादून के पटेल नगर स्थित विद्या विहार में शुक्रवार देर रात दो हत्याओं से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने डबल मर्डर का 24 घंटे में खुलासा कर दिया है। मामला पैसों के लेनदेन और महिला के साथ नाजायज संबंध बनाने का है। पुलिस ने मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार लाल ने बबूल को 40 हजार रुपये उधार दिए थे और वो बार बार बबलू से पैसे मांग रहा था। पैसे के बदले हरिद्वारी लाल ने बबलू की पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाए. बीते दिन बबूल और हरिद्वारी लाल ने एक साथ बैठकर शराब पी। हरिद्वार लाल ने बबलू से पैसे मांगे। बबलू ने पैसे देने से इंकार किया क्योंकि उसके पास पैसे नहीं थे. तो हरिद्वारी लाल ने फिर से उसकी पत्नी के साथ संबंध बनाने की बात कही जिस पर बबलू ने इंकार कर दिया। फिर क्या था हरिद्वारी ने बबूल से पैसे मांगे और इस बात पर दोनों के बीच बहस हो गई। गुस्से में आकर हरिद्वार लाल ने बबलू और उसकी पत्नी की हत्या कर दी।

पुलिस से जानकारी मिली है कि शुक्रवार रात घटना को अंजाम दिया गया था। हरिद्वार लाल नाम के व्यक्ति पैसों के लेनदेन और नाजायज संबंध के चलते पति पत्नी की हत्या कर दी। जानकारी मिली है कि तीनों एक ही घर में किराए में रहते थे। आरोपी हरिद्वार लाल ने पति और पत्नी को तवे से मारकर हत्या कर दी। तवे से ताबड़तोड़ वार कर पति पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

मिली जानकारी के अनुसार एक मकान में दिहाड़ी मजूरी करने वाली एक महिला सपना और दो पुरुष बबलू और हरिद्वारी रहते थे। बबलू और सपना पति पत्नी बताए जा रहे हैं। हरिद्वा ने बबलू को पैसे दिए थे. हरिद्वारी पैसे के बदले सपना के साथ नायाजय संबंध बनाने की बात कह रहा था जिससे बबलू को गुस्सा आया। दोनों के बीच बहस हुई और गुस्से में आकर हरिद्वारी लाल ने दोनों की हत्या कर दी। जानकारी मिली है कि दोनों ने बैठकर शराब पी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here