देहरादून वीडियो : सड़क पर बिखर गए थे कांच के टुकड़े, पुलिस जवान ने खुद झाड़ू लगाकर किए साफ

देहरादून : कोरोना काल में खकी के कई रूप देखने के लिए मिले।कोरोना काल में जहां एक ओर खाकी धारियों ने गरीब असहाय लोगों की मदद करी और उनका पेट भरने का काम किया तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमित मरीजों को ऑक्सीजन से लेकर एंबुलेंस तक खाकी ने उपलब्ध कराई। यहां तक की अंतिम संस्कार तक पुलिस ने किया।

उत्तराखंड के मिशन हौसला अभियान के तहत दूर पुलिस ने भी अच्छी परफॉर्मेंस दी। वहीं एक बार फिर देहरादून पुलिस की खाकी का एक अनोखा रूप सामने आया है। जी हां बता दें कि देहरादून की सड़कों में एक पुलिस जवान झाड़ू लगाते हुए नजर आया है जिसका वीडियो और जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल बाइक पर दो युवक एक कांच को ले जा रहे थे जो असंतुलन होने कारण सड़क सड़क पर गिर गया और टूट गया कांच के टुकड़े सड़क पर बिखर गए।लोगों को इससे परेशानी ना हो इसे साफ करने की कमान खुद पुलिसकर्मी ने संभाली। लोगों को कांच के टूकड़ों से बचाने के लिए पुलिसकर्मी ने स्वयं ही सड़क पर झाडू लेकर कांच के छोटे-छोटे टुकड़ों को साफ करने लगा। कई मिनटों के बाद सड़क से पुलिसकर्मी ने कांच के टुकड़ों को साफ कर सड़क के कोने में इक्ट्ठा कर दिया। कांच के टुकड़ों को साफ करते हुए पुलिसकर्मी लोगों का बचाव करने के साथ ही ट्रैफिक भी संभालता रहा।

पुलिस जवान का यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है पुलिस जवान के नाम की जानकारी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here