30वां जन्मदिन मना रहीं हैं दिशा पाटनी, ऐसे की कैरियर की शुरुआत

Disha-Patani-Biography-in-Hindi-1

 

नेशनल क्रश का टैग अपने नाम कर चुकी बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patni) आज यानि 13 जून को 30वां जन्मदिन मना रही हैं।

उनकी खूबसूरती, फिटनेस और हॉट लुक्स के चलते अक्सर उनके फैंस के बीच चर्चाओं में रहती है। इतना ही नहीं अपनी खूबसूरती और फिटनेस का राज कई बार सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती भी दिखाई देती है।

दिशा पाटनी का जन्म, 13 जून, 1992 को यूपी के बरेली में हुआ था। दिशा के पिता पुलिस ऑफिसर हैं और उनकी बहन आर्मी में है। दिशा खुद भी पायलट बनना चाहती थीं, मगर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। आज वो बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने लखनऊ के एमिटी यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरी की और साथ-साथ मॉडलिंग भी करती रहीं। दिशा ने मुंबई के एक कॉन्टेस्ट में भी भाग लिया और वो वहां सेलेक्ट हो गईं, जिसके बाद उनके पास एक एक कर कई प्रोजेक्ट्स आते रहे और उन्होंने विज्ञापनों के जरिए अपने करियर की शुरुआत की।

शुरूआत से लेकर अब तक दिशा पाटनी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। दिशा पाटनी के करोड़ों चाहने वाले हैं जो उनकी वर्क लाइफ से लेकर उनकी निजी जिदंगी तक के बारे में लगातार अपडेट रहना चाहते हैं। लेकिन हैरानी की बात ये है कि दिशा के तमाम फैंस आज भी उनका सही नाम नहीं जानते हैं। कभी कोई पाटनी कहता है, तो कभी पटानी। जिसकी वजह से कई बार दिशा पाटनी को अपने नाम की स्पेलिंग को लेकर क्लैरिफिकेशन देनी पड़ती है।

यहां तक की दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी अपना यूजरनेम काफी डिफरेंट तरीके से लिखा हुआ है।
इंस्टाग्राम पर उनका यूजर नेम Disha Patani (paatni) है। यानि उन्होंने नाम के आगे ब्रैकेट में P के आगे डबल A लगाकर बताया है कि बड़े ‘आ’ की मात्रा ‘प’ पर आएगी ना कि ‘ट’ पर, तो उम्मीद है कि आज के बाद आप एक्ट्रेस का नाम गलत नहीं लिखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here