इस ‘मास्टर’ की पूरी दुनिया में हो रही चर्चा, आप भी जानें कौन हैं ये

 

नई दिल्ली: इन दिनों एक मास्टर की जबरदस्त चर्चा चल रही है. ये मास्टर कोई और नहीं, बिल्क विजय द मास्टर फिल्म है. इस फिल्म की चर्चा केवल भारत में ही नहीं, दुनिया के कई देशों में हो रही है.पिछले चार दिनों में इस पिक्चर ने कमाई के कई रिकाॅर्ड अपने नाम कर लिए हैं और फिलहाल इसकी कमाई का सिलसिला जारी है. साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय और विजय सेतुपति की फिल्म ‘विजय द मास्टर’ ने कोरोना काल के दौरान भी सिनेमा की दुनिया में धमाल मचाकर रख दिया है.

दरअसल, विजय सेतुपति और थलपति की फिल्म ‘विजय द मास्टर’रिलीज कोरोना काल में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक जहां पहले दिन फिल्म ने कोरोना वायरस के दौरान भी 35 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की तो वहीं दूसरे दिन की फिल्म ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया. हालांकि, तीसरे दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, तीसरे दिन फिल्म ने केवल साढ़े 14 करोड़ रुपये की कमाई है.

दिनों में थलपति विजय और विजय सेतुपति की फिल्म  ‘विजय द मास्टर’ ने 50 करोड़ का आकंड़ा पार करते हुए 68 करोड़ 50 लाख की कमाई कर ली है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘विजय द मास्टर’ ने चौथे दिन यानी शनिवार को 20 से 25 करोड़ रुपये की कमाई की, हालांकि, इसके अभी तक कोई आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here