उत्तराखंड में मौसम का कहर, बर्फबारी में फंसा मतदान कर्मियों का वाहन, कई सड़कें बंद

चमोली : उत्तराखंड में बीती रात से मौसम का मिजाज बदला। देहरादून समेत कई जिलों में बारिश का दौर शुरु हुआ जो की अभी शाम तक जारी रहा। रुक रुक कर बारिश का सिलसिला जारी है। आज मसूरी समेत धनौल्टी, चकराता, उत्तरकाशी, चमोली समेत ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी भी हुई। खराब मौसम चुनाव रण में खलल डालने का काम कर रहा है।

एक ओऱ जहां बारिश बर्फबारी के कारण प्रत्याशियों को प्रचार करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तो वहीं दूसरी ओर आज दिव्यांग और बुजुर्ग मतदाताओं के डाक मतपत्र लेकर गयी 8 टीमें दिवाली खाल में फंस गई जिससे मतदान में भी खलल पड़ी। आपको बता दें कि एसडीआरएफ ने बमुश्किल टीमों को सुरक्षित जगह पहुंचाया।

आपको बता दें कि दिवालिखाल क्षेत्र में बुधवार रात से ही बारिश और बर्फबारी के कारण कर्णप्रयाग-रानीखेत राजमार्ग अवरुद्ध हो गया और वाहनों की आवाजाही ठप्प हो गई। 10 किमी सड़क बर्फ से ढक गई जिससे वाहन यहां फंसे गए हैं। यहां फंसे वाहनों में दिव्यांग और बुजुर्ग मतदाताओं के डाक मतपत्र लेकर जा रहे मतदान कार्मिकों की 8 टीमें भी फंसी हुई हैं।

थानाध्यक्ष सुभाष जखमोला ने बताया कि गैरसैंण से 5 किमी आगे दिवालीखाल की ओर सड़क बन्द हो गई है जहां जेसीबी की मदद से फसे वाहनों के लिए रास्ता बनाया गया और वाहनों को वापस गैरसैंण भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here