दीदी ने घोषित किए नाम, मैदान में कई सितारे, BJP ने दिया था ये चैलेंज

पश्चिम बंगाल : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ममता बनर्जी ने 291 सीटों पर उम्मीदवारों का एलान कर दिया है। वहीं, तीन सीटें अपने सहयोगियों के लिए छोड़ने की बात कही है। गौर करने वाली बात यह है कि तृणमूल कांग्रेस ने इस बार कई सितारों पर दांव खेला है, जिनमें अभिनेत्री सयोनी घोष से लेकर पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी तक शामिल हैं। इस रिपोर्ट में जानते हैं कि दीदी ने किस सितारे को कौन-सी सीट पर उतारा है। ममता दीदी की चुनावी लिस्ट में इस बार कई नामचीन सितारों को जगह मिली हैं। इनमें क्रिकेटर से लेकर एक्टर और सिंगर तक को चुनाव लड़ने का मौका दिया गया है।

बता दें कि टीएमसी ने बंगाल चुनाव के लिए कुल 291 उम्मीदवारों का एलान किया। आसनसोल की तीन सीटें ममता बनर्जी ने अपने सहयोगियों के लिए छोड़ दी हैं। गौरतलब है कि ममता बनर्जी इस बार नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी। इससे पहले वह भवानीपुर से चुनावी मैदान में उतरती रही हैं।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और टीएमसी में कई सितारे शामिल हुए हैं। अपने उम्मीदवारों की सूची में टीएमसी ने कई सितारों को मौका दे दिया है। ऐसे में अब लोगों की नजरें भारतीय जनता पार्टी पर हैं कि वह कितने सितारों को चुनावी मैदान में उतारती है। पश्चिम बंगाल में आठ चरण में विधानसभा चुनाव होंगे, जिनकी शुरुआत 27 मार्च से होगी। आखिरी चरण के चुनाव 29 अप्रैल को होंगे, जबकि दो मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here