रविवार को ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने की ताबड़तोड़ कमाई! देहरादून और मसूरी में भी हुई है शूटिंग

बीते शुक्रवार को ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स सुर्खियां बटोर रही है।  फिल्म ने दो दिन के अंदर  12 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। आपको बता दें कि ये फिल्म विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म में कश्मीर का वह सच दिखाया गया है, जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप जाएगी। 90 के दशक में यहां से कश्मीरी पंडितों को भगाया गया था और फिल्म में उस दौर के दर्द को पर्दे पर उतारने की कोशिश की गई। इस फिल्म में कुछ सीन देहरादून और मसूरी मे भी फिल्माए गए हैं। अनुपम खैर बीते महीनों मसूरी में देखे भी गएथे। उनकी वीडियो वायरल हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म ने रविवार के दिन खूब कमाई की है और ऐसे में फिल्म का वीकेंड बिजनेस 26 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर जाएगा।  बॉक्स ऑफिस इंडिया रिपोर्ट में द कश्मीर फाइल्स के रविवार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अनुमान लगाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को इस फिल्म ने लगभग 14 करोड़ के आसपास कमाई की है। दिल्ली समेत पूरे नॉर्थ इंडिया और यूपी में इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है।

कई राज्यों को टैक्स फ्री कर दिया गया है। लोगों भारी संख्या में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। जिन कश्मीरी पंडितों पर जुल्म हुए वो ये फिल्म देखकर एक बार फिर से भावुक हो गए। इस फिल्म की शूटिंग देहरादून और मसूरी में भी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here