ऋषभ पंत के साथ हादसे के बाद हुई थी लूट? पढ़िए पुलिस ने क्या कहा

RISHABH PANTभारतीय क्रिकेट के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत का शुक्रवार की सुबह एक्सीडेंट हो गया। ऋषभ पंत मध्य रात्रि में दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे। इसी बीच सुबह तकरीबन साढ़े पांच के करीब उनकी कार रुड़की के पहले नारसन बॉर्डर पर हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में ऋषभ पंत को काफी चोटें आईं हैं। हालांकि वो खतरे से बाहर हैं। ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

वहीं सोशल मीडिया में ऋषभ पंत के साथ हादसे के बाद लूट की चर्चा भी हो रही है। दावा किया जा रहा है कि ऋषभ पंत हादसे के बाद पैसों का एक बैग लेकर गाड़ी की विंड स्क्रीन तोड़ते हुए बाहर आए थे। हादसे के बाद कुछ युवकों ने ऋषभ पंत के पैसे चुरा लिए।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में भी इस बात का दावा किया गया कि ऋषभ के बैग से कुछ नोट वहीं बिखर गए तो वहां पहुंचे युवकों ने वो नोट चुरा लिए।

हालांकि अब इस मसले पर पुलिस ने स्थिती स्पष्ट कर दी है। हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने एक बयान जारी कर स्थिती स्पष्ट कर दी है। अजय सिंह ने ऐसे दावों को गलत बताया गया है। अजय सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

ऐसी कोई वारदात सामने नहीं आई है। अजय सिंह की माने तो ऋषभ पंत के गले में एक चेन थी और हाथों में भी उन्होंने ब्रेसलेट जैसा कुछ पहना था। इसके साथ ही ऋषभ के पास कपड़ों का एक बैग था।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि ऋषभ पंत की मां को ऋषभ पंत के पास से मिली सभी चीजें दे दीं गईं हैं। खुद एसएसपी ने इस संबंध में ऋषभ पंत की मां से तसल्ली की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here