धुमाकोट पुलिस ने 10 पेटी शराब के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

पौड़ी की घुमाकोट पुलिस ने चेकिंग के दौरान 10 पेटी अवैध शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। बता दें कि जिले के नए कप्तान के निर्देश पर धुमाकोट थानाध्यक्ष दीपक तिवारी के नेतृत्व में पुलिस को चेंकिगं के दौरान ये कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने मौके से आऱोपी हिम्मत सिंह को 10 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ शंकरपुर कस्बे के पास से गिरफ्तार किया। साथ ही आरोपी के खिलाफ थाना धुमाकोट पर आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया।

आरोपी के बारे जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि तस्कर हिम्मत सिंह शातिर किस्म का अपराधी है, जो अपराध करने के बाद अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए सरहदी जनपद अल्मोड़ा में जाकर छिप जाता। आऱोपी को धुमाकोट पुलिस द्वारा अथक मेहनत और टीम वर्क के साथ कार्य करते हुए समय-समय पर जनपद पौड़ी पुलिस के उच्चाधिकारियों द्वारा दिये जा रहे आदेश निर्देश के अनुपालन में अपने मुखबिर तंत्र को सक्रमिय कर एक हफ्ते की कड़ी मेहनत के बात गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अभियुक्त के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। जनपद में अपराधों की रोकथाम, नशे की प्रवृति पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने व अवैध तरीके से नशीले पदार्थों का क्रय-विक्रय करने वालों के विरूद्ध अभियान लगातार जारी है।

अभियुक्त का नाम पता

हिम्मत सिंह पुत्र स्व0 सुरेंद्र सिंह (उम्र 48 वर्ष), निवासी ग्राम बसनोली मल्ला, पो0ओ0 शंकरपुर, थाना धुमाकोट, जनपद पौड़ी गढ़वाल।

पुलिस टीम
थानाध्यक्ष दीपक तिवाड़ी
महिला उपनिरीक्षक भावना भट्ट
आरक्षी 420 ना0पु0 दीपक
आरक्षी 189 ना0पु0 आशीष पांडेय
आरक्षी 449 ना0पु राधाकृष्ण रतूड़ी
आरक्षी 179 ना0पु0 संदीप
आरक्षी 42 ना0पु0 दिलदार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here