उत्तराखंड Breaking : देवेंद्र यादव के ट्वीट से कांग्रेस में हड़कंप, भाजपा विधायक को दी जीत की बधाई

देहरादून उत्तराखंड कांग्रेस में एक बार फिर से हलचल मच गई है. पहली हलचल कांग्रेस में तब मची थी जब 10 तारीख को मतगणना हुई और कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा। वहीं अब एक बार फिर से कांग्रेस में चहल-पहल मची हुई है। वह भी देवेंद्र यादव के ट्वीट से।

जी हां बना दें कि कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह रायपुर से जीते भाजपा प्रत्याशी उमेश शर्मा काऊ को जीत की बधाई दे रहे हैं. हालांकि जब प्रदेश प्रभारी के टि्वटर हैंडल को चेक किया गया तो ऐसा कोई ट्वीट नजर नहीं आया लेकिन भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ को दी गई बधाई का ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है और कहा जा रहा है कि अब ट्वीट डिलीट कर दिया गया है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस के पदाधिकारी प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव पर गंभीर आरोप लगाए थे, यहां तक कि हरदा भी उनसे नाराज थे. दोनों के बीच खटपट की खबरें हमेशा आती रही हैं. वहीं अब इस बीच भाजपा विधायक को जीत की बधाई देने के बाद एक बार फिर से उन पर सवाल उठने लगे हैं.

हालांकि खबर उत्तराखंड की पुष्टि नहीं करता है लेकिन यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है जिसे कांग्रेस में हलचल मची हुई है। और अगर यह फर्जी ट्वीट वायरल किया गया है तो कांग्रेस को इसकी जांच करानी चाहिए कि आखिर यह किसने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here