उत्तराखंड कांग्रेस में कहीं फूट न पड़े गुबार, देवेंद्र यादव का इंतजार!

devendra yadav congress leader and uttarakhand incharge

 

उत्तराखंड कांग्रेस में कल का दिन बेहद अहम हो सकता है। कांग्रेस में असंतुष्ट नेताओं की लंबी कतार हो चली है। अधिकतर नेताओं की नाराजगी प्रभारी देवेंद्र यादव को लेकर है। ऐसे में माना जा रहा है कि देवेंद्र यादव के देहरादून में मौजूदगी के दौरान गुस्से का गुबार फूट सकता है।

प्रीतम सिंह का गुस्सा

पार्टी के बड़े नेता और मौजूदा विधायक प्रीतम सिंह पिछले कुछ दिनों से नाराज चल रहें हैं। प्रीतम सिंह ने सार्वजनिक रूप से अपने ऊपर लगे गुटबाजी के आरोपों पर नाराजगी जताई है। यही नहीं, उन्होंने गुटबाजी के आरोप साबित होने पर इस्तीफे की पेशकश भी की है। प्रीतम सिंह की नाराजगी पार्टी के बड़े नेताओं से है।

हरीश धामी की नाराजगी

वहीं पार्टी के एक और विधायक हरीश धामी भी नाराज चल रहें हैं। कभी वो नई पार्टी बनाने की बात कर रहें हैं तो कभी पार्टी में उचित सम्मान न मिलने का हवाला दे रहें हैं। यही नहीं, हरीश धामी ने एक कदम आगे बढ़ते हुए ये तक कह दिया था कि वो सीएम पुष्कर सिंह धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने को तैयार हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि करण माहरा की ताजपोशी के दौरान हरीश धामी की नाराजगी सामने आ सकती है।

कई और नेताओं का दुख

कांग्रेस में कई और नेता हैं जो मौजूदा समय में खासे नाराज बताए जा रहें हैं। गुप्त बैठकों और चर्चाओं का दौर जारी है। इससे जुड़ी तस्वीरें भी सामने आईं हैं। ऐसे में संभव है कि देवेंद्र यादव के सामने इन तमाम नाराजगियों का गुबार फूट पड़े।

हालांकि करण माहरा लगातार डैमेज कंट्रोल में लगे हुए हैं। वो इस बात का दावा कर रहें हैं कि पार्टी में सबकुछ ठीक है और अगर किसी को कोई नाराजगी है भी तो उसे मिल बैठ कर सुलझा लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here