बड़ा हादसा। कार की टक्कर से डिप्टी रेंजर की मौत

accidentहल्द्वानी में राष्ट्रीय राजमार्ग 87 पर हल्दूचौड़ पर दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में वन विभाग के डिप्टी रेंजर की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर डिप्टी रेंजर की बाइक को टक्कर मार दी। यह घटना लालकुआं थाना अंतर्गत हल्दूचौड़ की है। इस हादसे में डिप्टी रेंजर की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार डिप्टी रेंजर हेमेन्द्र मिश्रा हल्द्वानी डिवीजन के छकाता रेंज में तैनात थे। वो हल्दूचौड़ स्थित अपने घर पर आए हुए थे। वो बाइक पर सवार होकर इंडियन ऑयल चौराहे पर लिंक रोड से नेशनल हाईवे की तरफ अपनी पहुंचे ही थे कि अचानक लालकुआं से हल्द्वानी की ओर जा रही एक कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कार को हल्दूचौड़ पुलिस चौकी पहुंचाया गया हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं इस हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं डिप्टी रेंजर की मौत से हल्द्वानी वन डिवीजन के अलावा परिवार में मातम छाया हुआ है। फिलहाल पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच कर रही है। इस घटना के बाद से ही कार चालक फरार बताया जा रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here