श्रद्धा हत्याकांड सीन रीक्रिएट करने आफताब के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

shradha walker murder case 1
नई दिल्ली। देशवासियों को झंकझोर देने वाला बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकाण्ड मामले में आज दिल्ली पुलिस हत्याकांड के सीन रिक्रिएट करने के लिए आफताब के घर पहुंची है। बताया जा रहा है कि इससे पता लगाया जाएगा कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या को कैसे अंजाम दिया था। उसके बाद कैसे उसके शरीर के 35 टुकड़े किए और फिर उन्हें कहां ठिकाने लगाया गया। इसी आधार पर पुलिस आफताब के खिलाफ सबूत जुटाएगी।

आज ही होगा आफताब का नार्काे टेस्ट

वहीं श्रद्धा हत्याकांड में वेपन और श्रद्धा के सिर की तलाश अब भी जारी है। उधर, आरोपी आफताब का आज नार्काे टेस्ट किया जाएगा। पुलिस ने इसके लिए 40 सवालों की लिस्ट तैयार की है। आफताब ने इस शातिराना तरीके से श्रद्धा की हत्या की है उसकी परतों को खोलना और घटनाक्रम की कड़ी से कड़ी जोड़ना पुलिस के लिए चुनौती बन गया है।

सीसीटीवी फुटेज लगा हाथ

पुलिस को उम्मीद है कि इस टेस्ट से उन्हें कुछ अहम जानकारियां मिल सकती हैं। इससे पहले शनिवार को दिल्ली पुलिस के हाथ 18 अक्टूबर का सीसीटीवी फुटेज लगा है। इसमें सुबह चार बजे आफताब बैग ले जाते हुए देखा गया। पुलिस को शक है कि वह श्रद्धा के बॉडी के टुकड़ों को फेंकने गया था। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने महरौली वाले फ्लैट से सारे कपड़ों को जब्त कर लिया है। इनमें श्रद्धा के कपड़े भी शामिल हैं।

पहले भी की थी श्रद्धा की जान लेने की कोशिश

आरोपी आफताब ने इससे पहले भी श्रद्धा की जान लेने की कोशिश की थी। 23 नवंबर 2020 को महाराष्ट्र में ही उसने श्रद्धा की जान लेने की कोशिश की थी। इसके बाद श्रद्धा ने अपने दोस्तों के साथ जाकर नालासोपारा थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि आफताब भी मौके पर पहुंच गया था और उसने आत्महत्या की धमकी दे दी थी, जिसके बाद श्रद्धा ने उसे माफ कर दिया था।

पालघर पहुंची पुलिस

श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की एक टीम महाराष्ट्र के पालघर पहुंच गई है। दिल्ली पुलिस की टीम ने पालघर के वसई में मानिकपुर पुलिस से संपर्क किया है। पुलिस ने इस संबंध में स्थानीय पुलिस से सहयोग मांगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here