देहरादून पहुंचे दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया, “उत्तराखंड में भी केजरीवाल” अभियान की करेंगे शुरुआत

देहरादून : आप ने 2022 के लिए उत्तराखंड में बिगुल फूंक दिया है। एक बार फिर से दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के रण में पहुंचे हैं और 2022 में उत्तराखंड में जीत हासिल करने के लिए लोगों को बहलाने के लिए तैयारी करने आए हैं। जी हां बता दें कि देहरादून पहुंचे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस वार्ता आयोजित की। इस प्रेस वार्ता में मनीष सिसोदिया ने कहा कि आप ने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी तेज कर दी है।

वहीं आपको बता दें कि पीसी के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया “उत्तराखंड में भी केजरीवाल” अभियान की शुरुआत करेंगे। आम आदमी पार्टी ने अभियान के तहत राज्य में 1 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। 45 दिनों तक राज्य की सभी 70 विधानसभाओं में “उत्तराखंड में भी केजरीवाल” अभियान चलेगा। बता दें कि इस अभियान के दौरान आम आदमी पार्टी राज्य में 6500 जनसभाएं करेंगी। अभियान के दौरान उत्तराखंड सरकार की नाकामी, जीरो वर्क सीएम, तीसरा विकल्प समेत विकास मॉडल को गांव-गांव तक पहुंचाया जाएगा।

वहीं हर विधानसभा में 1 वीडियो वैन के जरिए पार्टी का प्रचार प्रसार किया जाएगा। जिसके लिए मनीष सिसोदिया ने 70 वीडियो वैनों को हरी झंडी दिखाई। बता दें कि सर्वे चौक स्थित एक होटल में आयोजित सदस्यता अभियान शुभारंभ कार्यक्रम में 70 विधानसभाओं के 70 वीडियो वैन को रवाना किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here