देहरादून के नहीं लगाने पड़ेंगे चक्कर, खटीमा की जनता को सीएम की सौगात

उधम सिंह नगर जनपद की सीमांत तहसील खटीमा में आज मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी गीता धामी ने फीता काटकर विधिवत उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में मुख्यमंत्री के जनसंपर्क अधिकारी प्रमोद जोशी आम जनता की समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करेंगे।

खटीमा विधानसभा की जनता अपनी समस्याओं का समाधान कराने के लिए आप देहरादून के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा की जनता की समस्याओं को अब खटीमा में ही समाधान करने के लिए एक कैंप कार्यालय खोला है। आज लोक निर्माण विभाग में खोले गए मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय का मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी गीता धामी ने विधिवत पूजा अर्चना के बाद फीता काटकर उद्घाटन किया।

वहीं इस मौके पर मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी गीता धामी ने मीडिया से कहा कि अब खटीमा की जनता को उनकी समस्याओं के समाधान के लिए जगह जगह नहीं जाना पड़ेगा। अब उनकी सारी समस्याएं एक ही स्थान पर सुनी जाएंगी और उनका समाधान किया जाएगा। आज खटीमा में मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय का उन्होंने उद्घाटन किया है। जिस पर मुख्यमंत्री के जनसंपर्क अधिकारी प्रमोद जोशी बैठेंगे, और वह आम जनता की समस्याओं को सुनेंगे साथ ही उनका समाधान भी करेंगे। जो समस्याएं देहरादून स्तर की होंगी उनको वह यहां से देहरादून भेजा जाएगा जहां पर मुख्यमंत्री जी के दूसरे जनसंपर्क अधिकारी उनका समाधान कराएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here