देहरादून : फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे दबंग, पकड़ा गया रिटायर फौजी!

देहरादून: बीती देर रात तो कार को टक्कर मारने के बाद दो लोग फायर करते हुए फरार हो गए थे। मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। रात को वो हाथ नहीं आ पाए, लेकिन आज पुलिस ने उनको दबोच लिया। दरअसल, दबंग गाड़ी को नुकसान पहुंचाकर कर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे। मौके से भाग गये। थाना प्रभारी पटेलनगर फोर्स समेत मौके पर पहुंचे।

शिकायतकर्ता मोहम्मद आरिफ बागपत यूपी निवासी ने बताया कि वो ट्रांसपोर्ट नगर मंे शक्ति ढाबा से खाना लेकर अपने ट्रक के पास पैदल ही जा रहा था। उसने देखा की एक व्यक्ति गाडी की साइड खिडकी पर जोर-जोर से हाथ मारकर हंगामा कर रहा था। उसने साइड का शीशा भी तोड़ दिया और उनको अपनी तरफ आता देख अपनी पिस्टल से फायर करता हुआ फरार हो गया। जब उनको रोकने की कोशिश की तो उन्होंने कार को तेजी और लापरवाही से चलाकर मुझे टक्कर मारने का भी प्रयास किया।

मामले की गम्भीरता को देखते हुये एसएसपी योगेन्द्र सिंह रावत पुलिस अधीक्षक नगर स्वेता चैबे, क्षेत्राधिकारी सदर अनुज कुमार को जिम्मेदारी दी। थाना प्रभारी पटेलनगर द्वारा स्वंय पुलिस टीम के साथ अभियुक्त का मोबाईल प्राप्त किया गया, जिससे अभियुक्त की लोकेशन निकाली गयी तो अभियुक्त की लोकेशन प्रकाश लोक शिमला बाई पास रोड पाई गई।

पुलिस टीम ने अभियुक्त संजय वर्मा निवासी प्रकाश लोक कालोनी, शिमला बाईपास रोड, परविन्दर सहारनपुर पिस्टल और जिंदा कारतूस समेत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में परविन्दर ने बताया कि उसका लाइसेन्सी पिस्टल है, जो जनपद सहारनपुर में बना है। उसने बताया कि वो आर्मी में था और 2019 में राजपूत रेजिमेंट से रिटायार्ड हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here