देहरादून STF की हैट्रिक, IPL मैच में सट्टा लगाते 4 सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार

देहरादून : देहरादून में एसटीएफ की हैट्रिक लगी है। जी हां बता दें कि एसटीएफ की टीम ने बीती रात बेंगलुरु और चेन्नई टीम के बीच चल रहे आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलवाने वाले 4 सट्टेबाजों को आईटी पार्क के राजेश्वर नगर, फेस-1 से गिरफ्तार किया। मौके से एसटीएफ ने चार सटोरियों को गिरफ्तार किया। जिस वक्त एसटीएप ने इन्हें पकड़ा, उस दौरान सभी अपने लैपटॉप, आईपैड में डाउनलोड किए गए मैजिक ऐप और ताज 777 एप में लाइव मैच देख कर ऑनलाइन सट्टा खिलवा रहे थे। ताज 777 की यूजर आईडी ओर पासवर्ड 5000 रुपये प्रति माह ख़रीदते थे।

गिरफ्तारी के दौरान इन व्यक्तियों के कब्जे से 12 मोबाइल फोन, एक वाईफाई, एक लैपटॉप, एक टैब और 1,29,000 रुपये की नगद धनराशि बरामद की गई। अभियुक्तों के कब्जे से दो रजिस्टर भी बरामद हुए हैं जिनमें अभियुक्तों ने प्रत्येक दिन उन व्यक्तियों के नाम वार लगाई गई सट्टे की धनराशि का विवरण अंकित किया गया है. दोनों रजिस्टरों में लाखों रुपए की धनराशि अंकित पाई हुई है। रजिस्टरों में जिन व्यक्तियों के नाम अंकित हैं उनके संबंध में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

जानकारी मिली है कि यह चारों सट्टेबाज पहले कॉल सेंटर चलाते थे लेकिन कॉल सेंटर में अच्छी कमाई ना होने पर एवं देहरादून में फर्जी कॉल सेंटरों के पकड़े जाने के डर से इनके द्वारा कॉल सेंटर बंद करके ऑनलाइन सट्टेबाजी का काम शुरू किया और मोटा मुनाफा कमाया।

आरोपियों का नाम पता

  1. नितिन कुमार पुत्र सत्यपाल सिंह निवासी गांधी कालोनी, लेन नं. 11, मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश, हाल- राजेश्वर नगर फेस वन, थाना राजपुर, देहरादून।
  2. अंकित कुमार पाल पुत्र साधू रामपाल निवासी मकान नंबर 56 गौशाला, मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश।
  3. उदित कुमार पुत्र विजय पाल निवासी- सिद्धार्थ विहार केनाल रोड, देहरादून
  4. विनीत अरोड़ा पुत्र संजय अरोड़ा निवासी 01/7 मोहनी रोड, डालनवाला, देहरादून

माल बरामद

  1. 12 मोबाइल फोन
  2. 01वाईफाई
  3. 01लैपटॉप
  4. 01 टैब
  5. 02 सट्टे के हिसाब के रजिस्टर
  6. रूपये 129000 नकदी
  7. 01 कैलकुलेटर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here