देहरादून : रिटायर्ड अफसर की हत्या का मामला, पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्द होगा खुलासा!

देहरादून:  बीते दिन देहरादून के करनपुर क्षेत्र में घर से वन विभाग से रिटायर्ड अफसर का शव मिला था। शव के गले में बैग बंधा था जिससे पुलिस ने आशंका जाहिर की थी अफसर की हत्या हुई है। वहीं इस मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। आशंका जताई जा रही है कि पुलिस जल्द हत्या का खुलासा कर देगी।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कॉल डिटेल रिकार्ड और सीसीटीवी फुटेज की गंभीरता से जांच कर रही है। इस केस में  एसओजी समेत पुलिस की कई टीम जांच में लगी हुई है। आशंका जताई जा रही है कि एक दो दिनों में पुलिस इस मामले का खुलासा कर देगी। बता दें कि एसएसपी के निर्देश पर एसओजी सहित एसपी सिटी सरिता डोबाल, सीओ जूही मनराल व कुछ थानाध्यक्षों को जांच में लगाया गया था। पुलिस के हाथ घटनास्थल से भी कुछ सुराग लगे हैं। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज से भी कुछ अहम सुराग पुलिस को मिले हैं

इस मामले डीआईजी और एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं, जिस पर पुलिस काम कर रही है। उम्मीद है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

इस मामले में सबसे पहलेआंबेडकर कालोनी, तरला आमवाला निवासी पेशे से मिस्त्री हरी सिंह ने पुलिस को बताया था कि वह करनपुर बाजार स्थित सुरेंद्र जायसवाल के निर्माणाधीन मकान में काम कर रहा है। बताया कि सुरेंद्र दो दिन से अपने कमरे से बाहर नहीं आए। जब उन्हें संदेह हुआ तो उन्होंने सामने की बिल्डिंग की छत से देखा तो सुरेंद्र जायसवाल अंदर फर्श पर पड़े नजर आए। जांच में सामने आया कि सुरेंद्र के अपनी पत्नी के साथ अच्छे संबंध नहीं थे, जिस कारण वह पिछले 25 साल से अकेले रहते थे। पुलिस को मृतक के गले में बैग का फीता बंधा मिला था। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई और इसी एंगल पर जांच की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here