देहरादून : होटल में मृत पाई गई महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा, युवक की आईडी निकली फर्जी

देहरादून : घंटाघर के धारा पुलिस चौकी के पास एक होटल के कमरे मं बीते दिनं महिला का शव मिला था। जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि महिला की हत्या की गई थी वो भी गला दबाकर।। रिपोर्ट में सामने आया है कि महिला के शरीर के अंदरूनी हिस्से में ब्लीडिंग होने के कारण महिला का चेहरा और गाल नीले पड़ गए थे जबकि नाक और मुंह से खून निकलने लगा था। वहीं महिला के साथ कमरे में ठहरा युवक फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

पुलिस के लिए उस युवक को पकड़ना चुनौती है क्योंकि उस युवक ने होटल में जो पहचानपत्र दिया था वो उसका नहीं बल्कि किसी और का था। क्योंकि पुलिस जब पहचान पत्र में अंकित पते पर गई थी तो वो गलत निकला। पुलिस को आशंका है कि उसे वो आईडी कही से मिली होगी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। होटल के स्टाफ से पूछताछ में पता चला कि युवक रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे मुस्कान उर्फ नुसरत को लेकर आया था, जहां दोनों कुछ समय कमरे में ही रहे। 11 बजे युवक ने एक होटल के एक कर्मचारी से कुछ सामान मंगवाया। करीब साढ़े 12 बजे युवक अपना बैग होटल के कमरे में ही छोड़कर चुपके से निकल गया। क्योंकि उसे पता था बैग लेकर निकलेगा तो होटल वाले पूछताछ करेंगे। पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या रात 12 बजे के करीब हुई।

पुलिस ने बताया कि युवक के बैग से दो नई पैंट भी मिलीं। ये पैंट दिसंबर और मार्च में ही सेलाकुई के एक टेलर से सिलवाई गई थीं। पुलिस ने टेलर से भी पूछताछ की तो टेलर ने कहा कि पैंट उसी ने सिलीं है लेकिन किसने सिलवाई ये नहीं पता। पुलिस को जानकारी में ये भी पता चला है कि मृतका मुस्कान के पति जावेद ने ही उसे ऑटो में बैठाकर होटल पहुंचाया था। यह बात आटो चालक ने पुलिस को बताई है हालांकि जावेद ने इस बात से इंकार किया है।

इसमे होटल स्टाफ की भी लापरवाही सामने आई है। क्योंकि होटल में ठहरने के लिए आई महिला का कोई पहचान पत्र नहीं लिया। इसके अलावा न तो युवक की एंट्री के दौरान रुकने का समय नोट किया और ना ही पूरे 12 घंटे जिस कमरे में महिला रह रही थी, उसकी सुध ली।  एसपी  सिटी सरिता डोबाल का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद यह बात सामने आ रही है कि महिला का मुंह किसी चीज से दबाकर उसकी हत्या की गई है। हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। होटल से फरार हुए युवक का अभी पता नहीं लग पाया है। महिला की हत्या किन कारणों से हुई, इसकी जानकारी युवक के पकड़े जाने के बाद ही मिल सकेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here