देहरादून : अब मोहंड से दून के बीच जंगलों में भी बजेगी मोबाइल की घंटी, टावर लगने हुए शुरु

देहरादून: दिल्ली-दून राजमार्ग पर आवाजाही करने वाले यात्रियों के फोन में अब मोहंड के मोड़ों पर भी घंटी बजेगी। बता दें कि अब नो नेटवर्क की प्रॉब्लम यहां नहीं होगी। राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी की कोशिश के कारण अब मोहंड के मोड़ों पर मोबाइल टावर लगने शुरू हो गए हैं।

आपको बता दें कि मोहंड क्षेत्र में नेटवर्क नहीं आते जिस कारण ना तो फोन आ पाते ना फोन कर पाते हैं लेकिन राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी की कोशिश के कारण अब यहां टावर लगने शुरु हो गए हैं। बता दें कि एक मोबाइल टावर कुछ समय पहले लगाया जा चुका था और अब रविवार को दूसरा टावर डाटकाली मंदिर रोड के पास स्थापित किया गया।

इस मामले पर राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी ने कहा कि अभी इस क्षेत्र में तीन-चार टावर और लगाए जाने हैं। ताकि मोबाइल कनेक्टिविटी सभी जगह ठीक रह सके। उन्होंने कहा कि बीएसएनएल की ओर से टावर लगाने की शुरुआत हो जाने के बाद इनमें सभी टेलीकाम कंपनियां अपने बीटीएस लग पाएंगी। ताकि हर तरह के टेलीकाम उपभोक्ताओं को इसका लाभ मिल सके। विदित हो कि क्षेत्रवासी लंबे समय से यहां मोबाइल टावर लगाने की मांग कर रहे थे। इसको देखते हुए सांसद अनिल बलूनी आगे आए और समस्या के निराकरण को बीएसएनएल के अधिकारियों से मुलाकात की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here