देहरादून : सदन में निर्दलीय विधायक ने की सांसद अनिल बलूनी की तारीफ, कही ये बात

देहरादून : मानसून सत्र का आज पांचवा दिन है जिसकी शुरुआत हंगामेदार रही। कांग्रेसी ट्रैक्टर पर गन्ना लादे विधानसभा पहुंचे और महंगाई को लेकर जमकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। बता दें कि सत्र के पांचवे दिन आज शुक्रवार को धनौल्टी से निर्दलीय विधायक प्रीतम पंवार ने राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं पर चर्चा के दौरान राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी की तारीफ की।

सदन में निर्दलीय विधायक प्रीतम पंवार ने कहा कि कोविड की दूसरी लहर के बाद उत्तरकाशी समेत अन्य जिलों में आईसीयू और अन्य मदद करने में राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी आगे रहे हैं। जनता ने अनिल बलूनी के काम को सराहा है और तारीफ की है। प्रीतम सिंह पंवार ने कहा कि जिस तरह से अनिल बलूनी राज्य में कैंसर हॉस्पिटल खुलवाने की दिशा में काम कर रहे हैं वह काबिले तारीफ है।

गौरतलब है कि निर्दलीय विधायक प्रीतम पंवार विधानसभा में पर्वतीय क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर विधानसभा में कार्य स्थगन प्रस्ताव लाए थे। इसी दौरान अपनी बात रखते हुए उन्होंने अनिल बलूनी का जिक्र किया और उनकी सराहना की। अनिल बूलनी ने उत्तराखंड की जनता को कई सौगातें दी है। सांसदों में अगर जिसका नाम सबसे छाया रहता है, वो है अनिल बलूनी का। अनिल बलूनी अपनी किसी ना किसी सौगात और योजनाओं को लेकर चर्चाओं में रहते हैं और सुर्खियां बटोरते हैं। आज सदन में भी विधायक ने उनकी तारीफ की। यानी की अनिल बलूनी का काम विधायक के साथ जनता भी जान रही है, देख रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here