देहरादून : सब स्वागत-नारेबाजी में थे मग्न, कट गई दर्जनभर कांग्रेसियों की जेब

देहरादून : बीते दिन जौलीग्रांट एयरपोर्ट के बाहर कांग्रेसियों ने नए प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल समेत हरीश रावत और प्रदेश प्रभारी का स्वागत किया। इस दौरान भारी संख्या में कांग्रेसी बाइक-कार लेकर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष समेत हरीश रावत और प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादल का भव्य स्वागत किया। वहीं इसके बाद कांग्रेस का काफिला देहरादून के लिए निकला लेकिन इस बीच जो हुआ वो हैरान कर देने वाला है। दरअसल कांग्रेसियों का आरोप है कि जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करने के दौरान दर्जनभर कांग्रेसियों की जेब कट गई। सभी कांग्रेसी स्वागत में और रैली में मग्न थे। रैली खत्म होने के जब कांग्रेसियों को जेब कटने का पता चला, तब तक काफी देर हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस से अभीतक किसी ने शिकायत नहीं की है।
कांग्रेस पार्षद दल के नेता मनीष शर्मा ने बताया कि वह मंगलवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल का स्वागत करने पहुंचे थे। तभी कार्यकर्ताओं की भीड़ के बीच जेबकतरों ने उनकी जेब काट ली। उन्होंने बताया कि जेबकतरों ने उनकी जेब से करीब 20 हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिया है। वहीं शर्मा ने यह भी बताया कि सिर्फ उन्हीं की जेब नहीं कटी है बल्कि दर्जनभर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भी जेब कटी है और हजारों रुपये उड़ा लिए हैं।
बता दें कि फिलहाल अभी तक किसी कांग्रेसी ने इस मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की है। इस पर डोईवाला कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि स्वागत कार्यक्रम के दौरान पुलिस मौके पर मौजूद थी, लेकिन इस तरह की घटना की शिकायत किसी भी कार्यकर्ता ने पुलिस से नहीं की। अगर इस तरह की कोई भी शिकायत मिलती है, तो मामले में त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here