देहरादून के गुच्चू पानी में युवक की हत्या से सनसनी, पत्थरों पर मिला शव

dehradun gucchu pani murderदेहरादून में पिकनिक स्पॉट गुच्चू पानी में एक युवक की हत्या कर दी। इस हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को गुच्चू पानी में एक युवक की लाश पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि लाश मोहसिन नाम के एक युवक ही। मोहसिन ई रिक्शा चलाता था। मोहसिन के शव का पता भी सबसे पहले उसके परिजनों को ही लगा। दरअसल सोमवार को मोहसिन का ई रिक्शा तीन लोगों ने बुक किया और मोहसिन के साथ निकल गए। इसके बाद मोहसिन का कुछ पता नहीं चला। इस दौरान मंगलवार को मोहसिन का ई रिक्शा गुच्चू पानी के पास खड़े होने की सूचना मिली। इस सूचना पर परिजन गुच्चू पानी में उसकी तलाश में निकले। उन्होंने ही मोहसिन की डेडबॉडी वहां देखी। आशंका है कि मोहसिन को पत्थर से मारा गया है। मोहसिन का शव भी नदी किनारे पत्थरों पर झाड़ियों के पास मिला है। ऐसा लग रहा है जैसे वहां बैठ कर शराब पी जा रही थी।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को मोहसिन की डेडबॉडी के पास से खाने पीने का सामान और शराब की बोतलें मिली हैं। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की है इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहें हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here