देहरादून : CM आवास कूच करते PRD जवान गिरफ्तार, पुलिस से हुई तीखी नोकझोंक, तोड़ डाले स्पीकर

देहरादून : साल भर नौकरी देने समेत अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आज गुरुवार को पीआरडी के जवानों ने सीएम आवास कूच किया लेकिन पुलिस ने बैरीकेडिंग लगाकर उन्हें पहले ही रोक लिया। पीआरडी जवानों ने वहीं जमकर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में महिला पीआरडी जवान भी शामिल रहीं।

आपको बता दें कि पीआरडी जवान साल भर नौकरी, मानदेय बढ़ाने समेत विभिन्न मांगों को लेकर बीते लंबे समय से आंदोलनरत हैं। पिछले कई दिनों से गांधी पार्क के बाहर पीआरडी के कर्मचारियों प्रदर्शन कर रहे थे। इसी के मद्देनजर आज गुरुवार पीआरडी के कर्मचारियों ने सीएम आवास कूच किया। लेकिन पुलिस ने हाथीबड़कला में बेरिकेड्स लगाकर उनको रोक लिया। कूच के दौरान पीआरडी कर्मचारियों और पुलिस में तीखी नोकझोंक हुई। महिला पुलिसकर्मी मौके पर नहीं होने पर पांच महिला पीआरडी बेरिकेड्स तोड़ कर सीएम आवास की ओर निकल गई। लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझा बुझाया और वापस लेकर आए।

जानकारी मिली है कि कूच के दौरान पुलिसकर्मियों ने पीआरडी कर्मचारियों के स्पीकर भी तोड़ डाले। सभी पीआरडी कर्मचारियों को मौके पर से गिरफ्तार किया गया। पीआरडी जवानों ने पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की। पीआरडी जवानों की मांग है कि उन्हें साल भर नौकरी दी जाए। इसी के साथ मानदेय बढ़ाने समेत विभिन्न मांगों को लेकर भी पीआरडी जवान आंदोलनरत हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here