देहरादून : युवती की बनाई फर्जी आईडी, अश्लील वीडियो कर दी वायरल

देहरादून : उत्तराखंड में आए दिन अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने और युवतियों का शोषण करने के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला देहरादून का है जहां पिथौरागढ़ जिला निवासी युवती के नाम से सोशल साइट फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर उस पर युवती के अश्लील वीडियो अपलोड कर दी।युवती को जब इसके बारे में पता चला तो युवती ने फर्जी प्रोफाइल की ऑनलाइन रिपोर्ट की। साथ ही नेहरू कॉलोनी थाने में तहरीर दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर नेहरू कॉलोनी प्रदीप चौहान ने बताया कि थाना क्षेत्र में पिथौरागढ़ जिला निवासी 21 वर्षीय युवती का परिवार रहता है। आरोप है कि उसकी किसी ने फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल बनाई। प्रोफाइल बनाने वाले के पास पीड़िता के कुछ निजी पलों के वीडियो थे। आरोप है कि यह वीडियो आरोपी ने फर्जी बनाए गए प्रोफाइल पर डाल दिए। इसका पता पीड़िता को लगा। वहीं उसके परिचितों तक भी यह पहुंचे। मानसिक रूप से परेशान हुई पीड़िता ने नेहरू कॉलोनी थाने में तहरीर दी।

इंस्पेक्टर नेहरू कॉलोनी प्रदीप चौहान ने बताया कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईटी ऐक्ट समेत अन्य सबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं साइबर सेल की मदद की जरिए संबंधित प्रोफाइल को लॉक कराने के साथ ही उस पर डाले गए अश्लील वीडियो हटवा दिए गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here