एक्शन मोड में देहरादून DM, ब्रिज एंड रूफ कंपनी पर मुकदमा दर्ज…जानिए क्यों

देहरादून: देहरादून की सड़कों की हालत किसी से छुपी नहीं है। रोजाना लोग हिचकौले खाते हुए ऑफिस और बाजार आते जाते हैं. नुकसान उठाते हैं। सड़कों की बदतर हालत से कई सड़क हादसे हुए हैं जिसमे कई लोगों की जान गई और कई घायल हुए हैं। सड़कों की बदहाली पर जिलाधिकारी डा. आर राजेश कुमार सख्त हैं। देहरादून के डीएम ने सड़कों का निरीक्षण किया और अब वो निर्देशों के पालन का परीक्षण कर रहे हैं।

देहरादून के जिलाधिकारी ने आदेश की नाफरमानी पर बीएनआर (ब्रिज एंड रूफ) कंपनी पर मुकदमा दर्ज कराया है। इसके साथ ही जिलाधिकारी ने विभिन्न ठेकेदारों को चेतावनी भी जारी की है

जिलाधिकारी डा. आर राजेश कुमार ने 14 फरवरी को स्मार्ट सिटी के विभिन्न कार्यों का निरीक्षण किया था। राजपुर रोड पर निरीक्षण के दौरान सीवर लाइन बिछाने के बाद गड्ढे न भरने पर उन्होंने नाराजगी जताई थी। उन्होंने बीएनआर कंपनी को निर्देश दिए थे कि 21 फरवरी तक गड्ढे भरकर मरम्मत कर दी जाए। ताकि जनता को अनावश्यक परेशानी का सामना न करना पड़े। लेकिन कंपनी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया औरसड़कों की हालत जस की तस है।

सड़कों की हालत में सुधार न करने पर और जनका को हो रही परेशानी को देखते हुए देहरादून डीएम आर राजेश कुमार ने कंपनी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया और कंपनी पर तत्काल प्रभाव से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। डीएम के इस एक्शन से अन्य ठेकेदारों को भी सबक मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here