देहरादून ब्रेकिंग : पत्नी फोन में खेलती थी लूडो, शक के चलते पति ने की हत्या, 1 घंटे में गिरफ्तार

देहरादून : पटेलनगर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पत्नी की गला दबाकर हत्या करने वाले आरोपी पति को एक घंटे में ISBT से गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अपनी पत्नी पर शक करता था। उसे शक था कि उसकी पत्नी किसी और व्यक्ति से बात करती है। कई दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार पटेलनगर कोतवाली के हरभजवाला निवासी चंगेज खान पुत्र लियाकत अली ने अपनी पच्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसने आईएसबीटी पुलिस के पास आकर सरेंडर किया और पुलिस को बताया कि उसने 13 मई की रात अपनी पत्नी सवाना को गला दबाकर हत्या कर दी है। इस सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रभारी निरीक्षक और चौकी प्रभारी आईएसबीटी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तत्काल फील्ड यूनिट व फौरेन्सिस टीम को बुलाया गया। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले में पटेलनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया।

आरोपी से सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने खुलासा किया कि उसकी पत्नी सवाना अपने मोबाइल फोन से लूडो खेलती थी और किसी अनजान व्यक्ति से ऑनलाइन बात भी करती थी जिसके लिए उसने उसको मना भी किया लेकिन वो नहीं मानी और इसी वजह से उसने 13 मई की रात को गुस्से में आकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।पुलिस को मौके से मृतका का मोबाइल फोन और आरोपी का मोबाइल फोन बरामद हुआ। आऱोपी चंगेज खान उपरोक्त को बताकर कारण गिरफ्तारी गिरफ्तार किया गया । और अभियुक्त को आज माननीय न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया ।

बरामदगी विवरण
1-मोबाइल फोन-02 अदद स्मार्ट फोन अलग-अलग कम्पनी के ।

पुलिस टीम-
1- रविन्द्र सिंह यादव प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ।
2-वउनि कुन्दन राम कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ।
3-उप निरीक्षक ओमवीर सिंह चौकी प्रभारी आईएसबीटी कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ।
4-मउनि ज्योति कन्याल कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ।
5-HCP सर्वेश कुमार कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ।
6-कानि सूरज राणा कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ।
7-कानि गजेन्द्र चौहान कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ।
8-म.कानि कविता कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here