देहरादून ब्रेकिंग : तो एक तरफा प्यार में युवक ने ले ली लड़की की जान, बड़ा सवाल-कहां से आया हथियार

देहरादून :  देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में बीते शाम हत्या से सनसनी फैल गई। डी फार्मा के छात्र ने अपनी ही क्लासमेट छात्रा की जान ले ली. बीती शाम आदित्य तोमर नाम के छात्र ने कॉलेज के गेट के बाहर वंशिका नाम की छात्रा को सीधे सिर पर गोली मारी और मौत के घाट उतार दिया। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर अफरा तफरी मच गई। कॉलेज के गेट के बाहर भीड़ जमा हो गई। मौके पर पुलिस पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।

मिली जानकारी के अनुसार आदित्य तोमर शामली का रहने वाला है जो मृतका के साथ ही पढ़ता था। दोनों डी फार्मा की पढ़ाई कर रहे थे. आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। वहीं मृतका हरिद्वार की रहने वाली थी। उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। लड़की के घरवालों ने कॉलेज वालों पर उनकी बेटी को मारने का आरोप लगाया है। तो वहीं दूसरी और पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मामला एक तरफा प्यार का है।

आदित्य वंशिका को पसंद करता था लेकिन वो नहीं करती। जिस वक्त आऱोपी ने घटना को अंजाम दिया उस वक्त वंशिका कॉलेज के बाहर दुकान में सामान लेने गई थी। मौका पाकर आदित्य ने उसके सिर पर गोली मार दी जिससे वंशिका की मौके पर ही मौत हो गई। कॉलेज के बाहर भीड़ जमा हो गई। वहीं मृतका के परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है। जिस उम्र में पढ़ाई करनी चाहिए उस उम्र में आजकल के बच्चे अपराध की दुनिया की ओर बढ़ रहे हैं।

मामला एक तरफा प्यार का है। लेकिन सवाल ये भी है कि छात्र के पास पिस्तौल कहां से आई। आखिर किसने उसको पिस्तौर दी और उसने कहां से पिस्तौल खरीदी? आखिर दून में कौन बंदूक सप्लाई कर रहा है और ये कहां से लाई जा रही है।और अगर दून से नहीं कहीं बाहर से हथियार लाया गया तो बॉर्डर पर किस नाम की चेकिंग की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here