देहरादून ब्रेकिंग : युवती की स्कूटी हुई खराब, लिफ्ट देने के बहाने किडनैप, कब्रिस्तान में रेप

देहरादून। राजधानी के सहसपुर थाना क्षेत्र से रेप का मामला सामने आया है। इससे पुलिस में हड़कंप मच गया है। जानकारी मिली है कि पहले कार सवार तीन युवकों ने युवती का किडनैप किया और फिर उसे कब्रिस्तान ले गए और वहां एक युवक ने युवती को हवस का शिकार बनाया।युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने तीनों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरु कर दी है।

सहसपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सहसपुर क्षेत्र निवासी एक युवती ने 13 जनवरी को तहरीर दी है। तहरीर में युवती ने बताया कि वह 12 जनवरी को शाम को स्कूटी में तेल भरा कर लौट रही थी। रास्ते में स्कूटी खराब हो गई जिस पर वह सड़क किनारे खड़ी थी। इसी दौरान बरोटीवाला के पास एक कार वहां रुकी, जिसमें तीन युवक सवार थे। आरोप है कि कार सवार तीनों युवकों ने लिफ्ट के बहाने युवती का अपहरण किया और जबरदस्ती कार में बैठा लिया।

युवती ने तहरीर में लिखा कि युवक युवती को पास ही स्थित कब्रिस्तान में ले गए जहां उसे बंधक बनाकर रखा और फिर अनिल नाम के युवक ने युवती के साथ रेप किया। विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट की। किसी तरह वहां से अगले दिन युवती भागकर घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। पुलिस ने अनिल, नूर हसन समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here