देहरादून के कारगी चौक स्थित बाइक रिपेयरिंग की दुकान में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

देहरादून : बुधवार रात देहरादून के कारगी चौक स्थित एक बाइक रिपेयरिंग की दुकान में भीषण आग लग गई जिससे अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। वहीं चौक में ही ड्यूटी पर तैनात पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची और आग पर बमुश्किल काबू गया। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट के कारण यह आग लगी है।

बता दें कि यह आग दुकान की सबसे ऊपरी मंजिल लगी जहां पर कुछ लोग भी मौजूद थे। पुलिस ने जैसे-तैसे उन सब को सुरक्षित बाहर निकलवाया और साथ ही आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी। सबसे ऊपरी मंजिल में आग लगने के कारण आग बुझाने में कड़ी मशक्कत का सामना भी दमकल विभाग के कर्मचारियों को करना पडा़। इस घटना से काफी नुकसान होने की खबर है लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि दुकान स्वामी को कितना नुकसान हुआ है पुलिस द्वारा इसका आकलन किया जा रहा है।

लेकिन आपको बता दें कि अगर यह आग अगर सबसे निचली मंजिल मे लगती तो लाखों का नुकसान हो सकता था क्योंकि सबसे नीचे यानी कि ग्राउंड फ्लोर में दुकान में रिपेयरिंग का सामान और साथी हेलमेट से लेकर कई जरूरी सामान खचाखच भरे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here