देहरादून : 15 मार्च को भाजपा की बाइक रैली, ये रुट देखकर ही घर से निकलें, वरना होगी फजीहत

देहरादून : 15 मार्च को भाजपा महानगर द्वारा बाईक रैली निकाली जाएगी। इसी को देखते हुए यातायात पुलिस ने रुट प्लान जारी किया है। आप ये रुट प्लान देखकर ही घर से निकलें वरना जाम के झाम में आप फंस जाएंगे और पेट्रोल की खपत तो होगी ही साथ ही आपकी जाम में जमकर फजीहत होगी। 15 मार्च को देहरादून में यातायात व्यवस्था इस प्रकार होगी।

बाईक रैली का प्रस्तावित रुट

परेड ग्राउण्ड भाजपा महानगर कार्यालय से प्रारम्भ होकर कनक चौक–ओरिएण्ट चौक– दर्शनलाल चौक–तहसील चौक–प्रिंस चौक–रेसकोर्स चौक–सीएमआई चौक–आराघर चौक- सब्जी मण्डी धर्मपुर-फव्वारा चौक होते हुये बलवीर रोड भाजपा प्रदेश कार्यालय पर समाप्त होगी।

(समयः- प्रातः 11.30 बजे से 12.30 बजे तक)

1. बाईक रैली के परेड ग्राउण्ड से प्रारम्भ होने से पूर्व उपरोक्त प्रमुख चौराहों/तिराहों पर ड्यूटीरत कर्मियों द्वारा अल्प समय के लिये यातायात को रोका/डायवर्ट किया जायेगा.

2. लैन्सडाऊन चौक पर यातायात का दबाव होने की स्थिति में दर्शनलाल चौक व बुध्दा चौक से सम्पूर्ण यातायात को घण्टाघर व एमकेपी की ओर डायवर्ट किया जायेगा.

विक्रम/मैजिक के लिये ट्रैफिक प्लान

1-विक्रम/मैजिक वाहन रुट नम्बर 03- उक्त रुट पर चलने वाले विक्रम तहसील चौक तक आ सकेंगे, जहाँ से ये दून चौक से एमकेपी चौक होते हुये सी0एम0आई0, धर्मपुर की तरफ जा सकेंगे व इनके तहसील चौक तक आने का रुट पूर्ववत ही रहेगा ।

2-विक्रम/मैजिक वाहन रुट नम्बर 05 व 08 – उक्त रुट पर चलने वाले विक्रम वाहन रेलवे गेट से वापस भेजे जायेंगें ।

3-विक्रम/मैजिक वाहन रुट नम्बर 02- उक्त रुट पर चलने वाले समस्त विक्रम पंन्त रोड़ स्थित विक्रम स्टैण्ड से संचालित नही होगें उक्त रोड़ पर संचालित समस्त विक्रम कर्जन रोड़ से वापस भेजे जायेंगें।

4- प्रेमनगर व कौलागढ़ रुट वाहन ( विक्रम-मैजिक ) – उक्त रुट पर चलने वाले विक्रम/मैजिक प्रभात कट से वापस भेजे जायेंगे।

नोटः-
1. – उक्त बाइक रैली में सम्मिलित होने वाले समस्त वाहन चालक अपने वाहन पवेलियन ग्राउंड पार्किंग में ही पार्क करेंगे।
2. – कार्यक्रम के दौरान नगर में चलने वाली अति आवश्यक सेवा वाले वाहनों को जाने दिया जायेगा।
3 – अतः आमजन से अपील है कि किसी भी असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गो एवं चौपहिया वाहनों का प्रयोग कम से कम करते हुए दुपहिया वाहनों का प्रयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here