देहरादून : ऐलपाइन इंस्टिट्यूट के छात्र की स्कूटी फिसलने से मौत, हेलमेट पहना होता तो बच जाती जान

देहरादून : पुलिस हर दिन चौक चौराहों पर खड़े होकर चालान करती है और जनता से ट्रैफिक नियमों का पालन करने की हिदायत देती है और अपील भी करती है लेकिन आज कल के युवक-युवतियां फैशन के चक्कर में अपनी सेफ्टी भूल जाते हैं और वाहन में बाल लहराते हुए सवार हो जाते हैं। जिसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। बिन हेलमेट पहने कई लोगों को अक्सर सडकों पर तेज वाहन दौड़ाते देखा जाता है। हेलमेट को कोई हाथ में लिए रहता है तो कोई पीछे बैठी सवारी को पकड़ा देता है। वहीं अक्सर ये लापरवाही भारी पड़ जाती है।

जी हां ऐसी ही लापरवाही भारी पड़ी एक छात्र को। बता दें कि देहरादून के प्रेमनगर स्थित ऐलपाइन इंस्टिट्यूट के छात्र की सड़क हादसे में जान चली गई। जानकारी मिली है कि राजपुर थाने के अंतर्गत शिव मंदिर के पास छात्र की स्कूटी अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। इस हादसे में छात्र के सिर पर गंभीर चोटें आई। वहीं सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची औऱ गंभीर अवस्था में युवक को अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक देहरादून से मसूरी की ओर जा रहा था। तभी शिव मंदिर के पास उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पुलिया से टकरा गई। इस पर युवक सड़क पर जा गिरा तथा हेलमेट ना पहने होने के कारण उसके सर पर गंभीर चोटें आई।

मृतक युवक की पहचान रितिक पोखरियाल (21 वर्ष) पुत्र प्रभु दत्त पोखरियाल निवासी ग्राम थलीसैंण थाना थलीसैंण, जनपद पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई। वर्तमान में वह बार्लोगंज मसूरी रह रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here