देहरादून : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, मेरठ के युवक पर मुकदमा

देहरादून: देहरादून में आए दिन शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला आइएसबीटी क्षेत्र का है जहां एक युवती ने मेरठ के युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती की मेरठ जिले के धंजू गांव के अभिनव खरे से कुछ समय पहले जान-पहचान हुई। इसके बाद वो दोनों कई बार मिले। युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने उससे जल्द ही शादी करने की बात कही और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। हाल ही में जब युवती ने फोन कर शादी के लिए दबाव डाला तो युवक टालने लगा। फिर युवक ने फोन स्विच ऑफ कर दिया।

युवती का आरोप है कि इसके बाद युवक ने अपने रिश्तेदारों से फोन करवाया कि मानसिक तनाव में आकर जहर खा लिया, लेकिन जब युवती ने अस्पताल की रिपोर्ट मांगी तो उन्होंने नहीं दी। साथ ही यह भी कहा गया कि युवक के पिता ने उसे घर से निकाल दिया है और वह अपने रिश्तेदारों के घर रह रहा है। युवती का आरोप है कि युवक के रिश्तेदारों ने उसे कहा कि चाहे वह पुलिस के पास चली जाए, वह युवक को बचा लेंगे। युवती ने युवक और उसके रिश्तेदारों पर धमकाने और मासिक उत्पीडऩ का भी आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here