देहरादून : एक बार फिर AAP नेता-कार्यकर्ता गिरफ्तार, कर्नल कोठियाल ने खुद ही कर दिए आगे हाथ

देहरादून : आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्ताओं ने कर्नल कोठियाल के नेतृत्व में सीएम आवास कूच किया, जहां राजभवन गेट पर पुलिस ने बेरिकेडिंग लगा कर आप कार्यकर्ताओं को रोका जिसके बाद आप कार्यकर्ताओं और पुलिस में नौंक झौंक हुई। पुलिस ने कर्नल कोठियाल, आप उपाध्यक्ष दीपक बाली, रविंद्र जुगरान समेत कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन ले गई।

आप का कहना है कि आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के उत्तराखंड की जनता को 300 यूनिट बिजली प्रतिमाह, हर परिवार को फ्री देने की गारंटी के बाद बीजेपी बौखला गई और इनके प्रवक्ता उत्तराखंड की स्वाभिमानी जनता की गरिमा को ताक पर रखकर उनको भीखमंगा कह रहे हैं जिसके विरोध में आप ने आज सीएम आवास कूच किया। आप के वरिष्ठ नेता कर्नल कोठियाल ने कहा  कि हम सीएम से मिलकर उनसे पूछना चाहते हैं कि आपको फ्री बिजली मिलती है या नहीं…आपके मंत्री-विधायकों को फ्री बिजली मिलती है या नहीं. अगर आप लोगों को फ्री बिजली मिल सकती तो उत्तराखंड की जनता को क्यों नहीं?

वहीं आप नेता रविंद्र जुगरान ने बीजेपी के प्रवक्ता द्वारा उत्तराखंड की जनता को भीखमंगा कहने वाले बयान पर कहा कि मुख्यमंत्री को उत्तराखंड की जनता से माफी मांगनी चाहिए। इसके अलावा मुख्यमंत्री को अपने प्रवक्ताओं को नसीहत भी देनी चाहिए कि उत्तराखंड की सम्मानित जनता के खिलाफ ऐसे अपशब्दों का प्रयोग न करें। आप इसे किसी भी हालात में बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा यहां हजारों मेगावाट बिजली का उत्पादन होता है फ्री बिजली हमारा अधिकार है और इसकी बात अरविंद केजरीवाल ने की, जिसके बाद बीजेपी के नेता क्या उत्तराखंड की जनता को भीखमंगा कहेंगे ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here