देहरादून : नशा मुक्ति केंद्र से फरार चारों युवतियां बरामद, कहा- संचालक ने किया दुष्कर्म

देहरादून : बीते गुरुवार को क्लेमेंटाउन थाना क्षेत्र स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र से चार युवतियां गेट का ताला खोलकर और बाहर से ताला लगाकर फरार हो गई थी। वहीं आज शनिवार को चारों युवतियों को एक होटल से बरामद कर लिया गया है। इनमे से तीन देहरादून की जबकि एक रुड़की की है। सभी को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। युवतियों ने संचालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

होटल से बरामद हुई युवतियां

आपको बता दें कि बीते दिन गुरुवार को प्रकृति विहार, टर्नर रोड पर वॉक एंड विन साबर लिविंग होम एंड काउंसिलिंग सेंटर (नशा मुक्ति केंद्र) में 5 युवतियां भर्ती थीं जिनमें से 4 युवतियां गुरुवार शाम को फरार हो गई थीं। जानकारी मिली है कि युवतियों ने गेट का ताला खोला और बाहर से ताला लगाकर फरार हो गईं। 7 बजे पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालकर उनकी तलाश शुरू की। युवतियों के परिजनों से भी संपर्क किया गया। युवतियों के फरार होने के बाद लगातार चेक पोस्टों पर चेकिंग की गई और होटल वालों से संपर्क किया गया तो युवतियों के रेसकोर्स स्थित एक होटल में ठहरने की सूचना मिली। चारों लड़कियाों को बरामद कर लिया गया है और परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

विभा सिंह गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

वहीं बता दें कि चारों लड़कियों ने नशा मुक्ति केंद्र संचालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। नशा मुक्ति केंद्र के संचालक विभा सिंह और विद्या दत्त रतूड़ी हैं। इनमे से विभा सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और विद्यादत फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। क्लेमेंटाउन पुलिस ने संचालकों के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और युवतियों को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले पिछले सप्ताह एक नशा मुक्ति केंद्र से आठ युवक भाग गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here