लाल किला हिंसा मामले में मुख्य आरोपी और एक्टर दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत, NRI फ्रेंड के साथ थे कार में सवार

पंजाबी फिल्म अभिनेता और 26 जनवरी हिंसा मामले में जमानत पर रिहा दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मंगलवार को मौत हो गई. यह सड़क दुर्घटना रात 9:30 पर कुंडली मानेसर एक्सप्रेसवे पर पीपली टोल के पास हुआ. सिद्धू 26 जनवरी को लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में आरोपी थे, फिलहाल वह जमानत पर बाहर थे. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, दीप सिद्धू की मौके पर ही मौत हो गई. उनकी स्पॉर्कियो गाड़ी आगे चल रहे ट्रेलर से टकरा गई. वह दिल्ली से बठिंडा जा रहे थे. दीप सिद्धू की NRI महिला मित्र बाल-बाल बची गईं. महिला मित्र का नाम रीना बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि लाल किला हिंसा में पुलिस ने कुल 17 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी, जिसमें दीप सिद्धू मुख्य आरोपी थे. उन पर लाल किले पर भीड़ को उकसाने और लाल किले पर तिरंगा हटाकर निशान साहिब फहराने का आरोप था. उनके खिलाफ 26 जनवरी 2021  को कोतवाली थाने में यूएपीए और कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था.

उस समय सिद्धू की गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख का इनाम रखा था. फरवरी 2021 में दीप को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद अप्रैल 2021 में उन्हें कोर्ट ने ज़मानत दे दी थी। दीप सिद्धू की एनआरआई फ्रेंड पर विदेश में सिद्धू की मेल आईडी यूज करने और वीडियो अपलोड करने का आरोप लगा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here