राशन के लिए लाइन में खड़ा था यूक्रेन में मारा गया छात्र, उत्तराखंड के छात्र ने बयां किया खौफनाक मंजर

रूस-यूक्रेन के बीच चल रहा युद्ध जारी है। रुस पीछे हटने के मूड में नहीं है। लगातार रुस हमले का दायरा बढ़ा रहा है। खबर है कि रात को रुस बड़ा हमला कर सकता है। वहीं इस बीच खबर आई कि आज कर्नाटक निवासी भारतीय छात्र की मौत हो गई है। इस खबर से छात्र के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पीेएम मोदी ने मृतक छात्र के परिवार से बात कर उनको सांत्वना दी है।

जानकारी मिली है कि मारा गया छात्र शापिंग मॉल में राशन के लिए खड़ा था और गोलाबारी में उसकी जान चली गई। इस खबर से अन्य छात्रों और उनके परिजनों में खौफ है। हर कोई अपने वतन सही सलामत लौटने की दुआ कर रहा है।  बता दें कि यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई करने गए रुद्रपुर प्रीत विहार रुद्रपुर निवासी जावेद अंसारी ने वहां के हालात बयां किए।

जावेद अंसारी ने बताया कि वह और उनके साथ में करीब 30 छात्र स्लोवाकिया में सुरक्षित हैं। यहां पर खाने और ठहरने की व्यवस्था भारतीय दूतावास की ओर से की गई है। उन्होंने बताया कि हमारे बीच के ही नवीन को गोली लगने की सूचना सुनकर वो सहम गए। नवीन कर्नाटक के हावेरी जिले के निवासी था। वह खारकीव यूनिवर्सिटी में मेडिकल के चौथे साल के छात्र थे। हम सबको यह जानकर और दुख हुआ कि वह खाना खत्म होने पर राशन लेने गया था और इसी बीच गोलीबारी में उसकी मौत हुई है। यहां पर खाने से लेकर किराए तक में बहुत परेशानी हो रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here