उत्तरकाशी हादसा। एअरफोर्स की मदद से एअरलिफ्ट होंगे शव, शिवराज ने रक्षा मंत्री से की बात

shivraj singh

उत्तरकासी हादसे में मरने वालों की संख्या 26 तक पहुंच गई है। वहीं 4 लोगों को इलाज चल रहा है। घटनास्थल पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे हैं। दोनों ने घटनास्थल का दौरा किया है साथ ही दुर्घटना के कारणों के बारे में जानकारी ली है। मौके पर अधिकारियों से भी मुलाकात की है। वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने घटना के मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं।

घायलों का हालचाल जाना

इससे पहले एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घायलों का हाल चाल जाना है। घायलों का देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। शिवराज सिंह चौहान ने घायलों के इलाज के बारे में जानकारी ली है।

वहीं घायलों में बस का ड्राइवर भी शामिल है। शिवराज सिंह के साथ बातचीत में ड्राइवर ने बताया कि उसने बस को बचाने की भरसक कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाया। सामने से आ रहे तेज रफ्तार वाहन को पास देने के दौरान बस खाई की ओर चली गई।

एअरफोर्स की मदद

शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के शवों को एमपी पहुंचाने के लिए रक्षा मंत्री से बात की है। वायु सेना का विमान भेजने पर सहमति बन गई है। बताया जा रहा है कि दो बजे के आसपास ये विमान जॉलीग्रांट एअरपोर्ट पहुंच जाएगा। इसके बाद यहां से मृतकों के शवों को एमपी के खजुराहो एअरपोर्ट पहुंचाया जाएगा जहां से उनके घरों तक पहुंचाने की व्यवस्था की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here